अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: कुत्ते को जबरन कार की डिग्गी में डाला, मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। इंदिरापुरम क्षेत्र में एक बेजुबान कुत्ते के साथ बर्बरता के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में आरोपी एक कुत्ते को जबरन कार की डिग्गी में डाल रहा है, आरोप यह भी है कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाएँ हो चुकी हैं।

पीएफए (पीपल्स फॉर एनिमल) की अध्यक्ष सुरभी रावत ने बताया कि वॉलंटियर हनी अरोरा इंदिरापुरम क्षेत्र के ज्ञान खंड-एक में रहती हैं। हनी अरोरा बेसहारा कुत्तों को खाना देती हैं जबकि वहां की रहने वाला युवक दामन कालरा इसका विरोध करता है। कालरा ने उनके साथ मारपीट भी की।

वहीं दमन का एक वीडियो भी सामने आया इसमें वह एक कुत्ते को दोनों पैर पकड़कर लटकाता हुआ दिख रहा है। साथ ही कार की डिग्गी में बंद करने का प्रयास कर रहा है। हालांकि कुत्ता डिग्गी में बंद नहीं हो पाता है और वह कूदकर भाग जाता है। दामन कालरा ने यह वीडियो अपने मोबाइल से बनवाया और खुद इसको सोशल मीडिया में डाला था।

आरोप है कि वह अक्सर ऐसा करता है। पहले भी वह कई बार बेजुबानों को डिग्गी में बंद करके दूर जाकर फेंककर आ चुका है। पुलिस ने इस मामले में सुरभी रावत की तहरीर पर दामन कालरा के खिलाफ आईपीसी की धारा-452 और 504 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *