मनोरंजन

सनी लियोन के नए गाने पर मचा बवाल, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने दी चेतावनी

मथुरा/भोपाल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर बवाल मच हुआ है। नए एलबम के रिलीज के बाद एक तरफ जहां साधु संतों ने सनी लियोनी को चेतावनी दी है, वहीं अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

सनी लियोनी के ‘मधुबन ’ गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। ये पार्टी सॉन्ग हैं, जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है। ये गाना साल 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर आधारित है। कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने इस गाने को आवाज दी है। सनी ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया लेकिन गाना विवादों में फंस गया।

इस गाने के बोल ‘मधुबन में राधिका नाचे रे’ को लेकर लोगों का कहना है कि सनी जिस तरह से इसमें डांस कर रहीं हैं और वह इस गाने के बोल के हिसाब से बहुत आपत्तिजनक है, राधा हमारे लिए पूजनीय हैं। इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। वहीं लोग अब इस गाने को बायकॉट कर रहे हैं।

यूपी के मथुरा में वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने हाल ही में इस गाने को लेकर कहा था- ‘अगर सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उसके वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो हम अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।’ उन्होंने कहा कि सनी लियोनी को भारत में तब तक रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए जब तक कि वह वीडियो में को वापस नहीं ले लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती।

इस गाने को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया था कि गाने के वीडियो ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। वह अपने इस गाने के लिए माफी मांगे और अपने गाने मधुबन को 3 दिनों के अंदर वापस ले लें वरना इनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। इसके बाद सारेगामा ने कहा, ‘देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हए हम लोगों ने फैसला लिया है कि ‘मधुबन’ गाने के लिरिक्स और नाम को तीन दिनों के अंदर बदल लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *