अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: मौसा ने अगवा कर 11 साल तक किया दुष्कर्म

गाजियाबाद। जिले के मुरादनगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने मौसा पर बंधक बनाकर जबरन अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया है। रविवार को थाने पहुंचकर युवती ने पुलिस से गुहार लगाई है।

थाना क्षेत्र की युवती ने शिकायत में कहा है कि 11 साल पहले जब वह खेत में चारा गई थी तब उसका मौसा उसका अपहरण करके ले गया था। इसके बाद मौसा ने उसे मकान के अंदर बंधक बनाकर रखा और बीते 11 साल से बंधक बनाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। विरोध करने पर बेहरमी से पिटाई करता और कई कई दिन तक कमरे में बंद करके भूखा भी रखता था। आरोपी मौसा उसके साथ जबर्दस्ती शादी करना चाहता है। शादी न करने पर वह चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देकर गंभीर परिणाम भुगतने की बात कहता है।

युवती किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर दिल्ली चली गई। पीड़िता ने बताया कि मेरे घर वाले 11 वर्ष से मेरी तलाश कर रहे थे। इसी बीच युवती की फेसबुक पर मेरठ निवासी एक युवक से दोस्ती हो गई, वह युवक से शादी करना चाहती है।

वहीं एक दिन दिल्ली में युवती को उसका सगा भाई मिल गया। भाई ने अपनी बहन को पहचान लिया। इसके बाद युवती ने परिजनों को आपबीती सुनाई है और इसके बाद ही थाने में तहरीर देने आई है। एसओ सतीश कुमार का कहना है कि युवती की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *