मेरा गाज़ियाबाद

कल गाजियाबाद आएंगे सीएम योगी, इन मार्गों पर रहेगा डायवर्जन

गाजियाबाद। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राजनैतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में कल शनिवार को योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद आएंगे। वह यहां शहर विधानसभा क्षेत्र में जनविश्वास यात्रा के दौरान रोड शो करेंगे। वहीं मुरादनगर में उपमुख्यमंत्री की जनसभा भी है। दोनों कार्यक्रमों के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस में जिले भर में जगह-जगह डायवर्जन लागू कर दिया है।

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि ट्रैफिक डायवर्जन दो चरणों में लागू किया जाएगा। पहले चरण में सुबह 7 बजे से मेरठ के मोहिद्दीनपुर से मोदीनगर की तरफ सभी तरह का यातायात प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। वहीं, दोपहर 3 बजे से गाजियाबाद शहर में ट्रैफिक डायवर्ट होगा।

– लाल कुआं से कोई वाहन घंटाघर की ओर नहीं जाएगा। सभी वाहन साजन मोड़ से लोहा मंडी व हापुड चुंगी होकर जाएंगे।

– होली चाइल्ड चौराहा से कालका गढ़ी चौराहा की ओर वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

– पुराना बस अड्डा से कोई भी वाहन कालका गढ़ी चौराहा व चौधरी मोड़ की ओर नहीं जा सकेगा।

– हापुड़ तिराहा से व ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर से कोई वाहन घंटाघर की ओर नहीं जा सकेगा। जल निगम टी-प्वाइंट से कोई भी वाहन मेरठ तिराहा की ओर नहीं जा सकेगा।

– करहेड़ा कट से मेरठ तिराहा की ओर जाने वाले वाहनों को नागद्वार से भेजा जाएगा।

– जन विश्वास यात्रा के घूकना मोड़ से पुराना बस अडडा की ओर जाने के बाद मोहननगर से आने वाले वाहनों को मेरठ तिराहा से मेरठ रोड, राजनगर एक्सटेंशन चौराहा एलटी रोड से भेजा जाएगा।

– जन विश्वास यात्रा के घंटाघर से हापुड़ तिराहा की ओर जाने के दौरान हापुड़ चुंगी से हापुड़ तिराहा की ओर कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा।

– बसंत सिनेमा की ओर से मालीवाड़ा की ओर कोई भी वाहन नहीं जा सकेगा।

– गोशाला पुलिस चौकी से दूधेश्वरनाथ मठ मंदिर व हापुड़ तिराहा की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।

– बागपत से आने वाले समस्त वाहन लोनी तिराहा की ओर न जाकर पुस्तामोड़ से दिल्ली की ओर जा सकेंगे।

– जन विश्वास यात्रा के पुस्ता मोड़ से लोनी तिराहा की ओर जाने के दौरान लोनी तिराहा से भोपुरा की ओर कोई वाहन नहीं जाएगा। सभी वाहनों को लोनी बार्डर से भेजा जाएगा।

– जन विश्वास यात्रा देर रात 10:00 बजे के बाद भी जारी रहती है नो एंट्री के प्रविधान यात्रा की समाप्ति तक लागू रहेगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *