अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: स्टेशन से चोरी हुई कार, दूसरी कार से चोरी हो गया लैपटॉप समेत कीमती सामान

गाजियाबाद। रेलवे स्टेशन पर सवारी छोड़ने आए एक व्यक्ति की कार चोरी हो गई। वहीं एक दूसरी कार से बाइक सवार चोरों ने बैग चोरी कर लिया। बैग में लैपटॉप सहित कीमती सामान था। पीड़ित ने कौशांबी थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।

राकेश कुमार निवासी भागीरथी विहार दिल्ली ने बताया कि वह गुरुवार रात रेलवे स्टेशन गाजियाबाद पर सवारी छोड़ने के लिए आया था। वहीं शुलभ शौचालय के पास कार खड़ी की थी। स्टेशन से बाहर आने पर कार नहीं थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। वहीं साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र स्थित इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज के डायरेक्टर अजय कुमार ने बताया कि वह बुधवार शाम को कॉलेज से घर जा रहे थे। लिंक रोड पर बीकानेर कट को पार कर लाल बत्ती पर रुके। वहां उन्हें एक बाइक सवार युवक ने गाड़ी में पंचर होने की जानकारी दी। वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास पंचर लगवाने के लिए वह और ड्राइवर दोनों कार से बाहर आ गए। इसी दौरान एक युवक उनसे गाजीपुर की ओर जाने के लिए रास्ता पूछने लगा।

इसके बाद एक अन्य बाइक सवार युवक उनसे मोहन नगर जाने का रास्ता पूछने लगा। युवकों के बार-बार रास्ता पूछने पर उन्हें शक हुआ। उन्होंने कार में जाकर बैग चेक किया तो कार में बैग नहीं था। पीड़ित ने बताया कि उनके कार से उतरने पर खिड़की खुली होने का चोरों का फायदा उठाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.