अपराधख़बरें राज्यों से

10 साल से जिस शख्स के साथ लिव-इन में रह रही थी माँ, उसी ने की बेटी की हत्या

दिल्ली। साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार इलाके में किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक लड़की की मां के लिव-इन पार्टनर को शान मोहम्मद (32) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के मुताबिक लड़की द्मोवाराबाइल पर ज्यादा देर तक बात करने पर गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद मकान में बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया।

बुधवार दोपहर करीब 2:19 बजे जसोला स्थित जनता फ्लैट्स में एक लड़की की हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी। पूछताछ में लड़की की मां रेशमा ने बताया कि वह मेड का काम करती है और सुबह ही घर से निकल गई थी, वापस आकर लौटी तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। जब ताला तोड़कर देखा तो भीतर रुकसार की खून से लथपथ बॉडी पड़ी थी।

रेशमा के मुताबिक जब वो घर से निकली थी तो घर पर रुकसार के साथ शान मोहम्मद घर पर था। रेशमा का दावा था कि करीब दस साल पहले उसने शान मोहम्मद को गोद लिया था, वो उसके बेटे की तरह है। रेशमा ने बेटी की हत्या के लिए शान मोहम्मद पर संदेह जाहिर किया जिसके बाद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने शान मोहम्मद को उत्तराखंड फरार होने से पहले दबोच लिया।

पूछताछ में शान मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि वह रेशमा के साथ 2013 से लिव-इन में रह रहा था। पुलिस जांच में इस बात की पुष्टि भी हुई है कि आरोपी मृतका की मां रेशमा के साथ लिव-इन में रह रहा था। वह शराब पीने का आदी है, जिस वजह से रेशमा और रुकसार से अक्सर झगड़ा होता था। रुकसार अक्सर उसकी बेइज्जती करती थी।

आरोपी ने बताया कि वह सुबह शराब पीकर बैठा था। इसी दौरान लड़की किसी से फोन पर लंबी बात कर रही थी। दोनों के बीच बहस हुई तो उसने लड़की को थप्पड़ मार दिया। नाबालिग ने भी पलटकर थप्पड़ जड़ा तो गुस्से में आकर उसने किचन से चाकू लाकर गला रेत दिया। मकान में बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.