मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: रोडवेज बस चुराकर भाग रहे युवक की मौत, नाले में जा गिरी थी बस

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बुधवार देर रात एक रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बस चला रहे युवक की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर का दावा है कि यह युवक बस चोरी करके भाग रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मेरठ में टीपीनगर थाना क्षेत्र के मुल्ताननगर निवासी रजनीश कुमार की बस गाजियाबाद डिपो से अनुबंधित है। यह बस गाजियाबाद-मेरठ मार्ग पर चलती है। बुधवार रात करीब 12 बजे गाजियाबाद के पुराने बस अड्डे से यह बस चोरी हो गई। बस में जीपीएस ट्रैकर लगा हुआ था, जिसकी लोकेशन रजनीश के मोबाइल पर आ गई। रजनीश ने तुरंत यूपी पुलिस के 112 नंबर पर फोन करके बताया कि उनकी बस को अज्ञात युवक चोरी करके उक्त रूट पर लेकर जा रहे हैं।

पुलिस ने तलाश शुरू की तो रात करीब एक बजे बस जीटी रोड पर नवयुग मार्केट स्थित वाल्मीकि पार्क के किनारे नाले में पड़ी मिली। जो व्यक्ति बस को चुराकर भाग रहा था, वह बस से कूदते समय बिजली के खंभे से टकराकर बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस उसे एमएमजी अस्पताल ले गई। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान नसीम पुत्र सलीम निवासी डासना गाजियाबाद के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि मृतक नसीम की क्रिमिनल हिस्ट्री है। उसके खिलाफ साल-2016 में थाना इंदिरापुरम में आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज हुआ था। थाना सिहानी गेट में साल-2015 और 2018 में चोरी व आर्म्स एक्ट के दो मुकदमे दर्ज हुए थे। इनमें वह जेल भी गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *