अपराधमेरा गाज़ियाबाद

ट्रानिका सिटी से गायब युवक का शव बागपत में मिला, हत्या के कबूलनामें का ऑडियो वायरल

गाजियाबाद। ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र की विजय विहार कालोनी से रविवार शाम लापता युवक का शव जिला बागपत के जंगल में पेड़ से लटका मिला। रविवार रात को अरशद के दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद से वह लापता था। स्वजन ने मंगलवार रात बागपत पहुंचकर मृतक युवक की शिनाख्त की। वहीं युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस वायरल आडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश में जुटी है।

विजय विहार कालोनी के पच्चीस वर्षीय अरशद को दो दोस्त घर से मोटरसाइकिल पर ले गए थे। परिजनों के मुताबिक देर रात तक घर वापिस न आने पर स्वजन ने उसकी तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। सोमवार रात लापता युवक के एक दोस्त ने स्वजन को एक आडियो सुनाया। आडियो में अरशद के दोस्त ने उसकी पीट पीट कर हत्या करने और शव को ठिकाने लगाने की बात कही। जिस पर स्वजन ने मंगलवार को ट्रानिका सिटी पुलिस को मामले की जानकारी देकर दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया।

वहीं, सोमवार को बागपत के काठा गांव में एक अज्ञात युवक का शव मिला था। बागपत पुलिस ने मृतक का फोटो सोशल मीडिया पर जारी कर शिनाख्त की अपील की थी। अरशद की हत्या की ऑडियो और बागपत पुलिस द्वारा जारी फोटो सोशल मीडिया पर देखने पर परिजन ट्रॉनिका सिटी थाने पहुंचे और सारा मामला बताया। इसके बाद परिजन बागपत पहुंचे तो जंगल में मिला शव अरशद का ही निकला।

ट्रानिका सिटी थाना प्रभारी रविद्र चंद्र पंत ने बताया कि मृतक की शिनाख्त होने पर बागपत पुलिस ने शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना आया है। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान है। वायरल आडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

अरशद कभी घर नहीं आएगा
वायरल ऑडियो में एक हत्यारोपी अपने एक दोस्त से बात कर रहा है। पहले उसने कहा कि अरशद को एक कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा लेकिन वह वहां से भाग गया। दोस्त ने बार-बार पूछा तो हत्यारोपी ने कबूल कर लिया। कहा कि अब अरशद कभी घर नहीं आएगा। अरशद को उसने और उसके भाई ने मार डाला है और शव इस तरह ठिकाने लगाया है कि कभी बरामद ही नहीं होगा। हत्यारोपी यह भी कह रहा है कि उसने अरशद को तीन गोली और भाई ने दो गोली मारीं। हालांकि, बागपत पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली आने से इंकार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *