अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में एक और दूल्हे ने की फायरिंग, दुल्हन ने भी दिया साथ

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के बैंक्वट हॉल में शादी में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस बीच अब नगर कोतवाली क्षेत्र में दूल्हे द्वारा हर्ष फायरिंग करने का मामला सामने आया है। फायरिंग करते वक्त दुल्हन ने भी अपना हाथ लगाया। हर्ष फायरिंग की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बैंक्वेट हॉल की खोजबीन शुरू कर दी गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 10 सेकेंड का है। इसमें दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। दूल्हे के हाथ में पिस्टल है। इसी दौरान वह उसे आसमान की तरफ करके एक के बाद एक चार राउंड गोली चलाता है। वहीं दुल्हन भी अपना हाथ लगाते हुए फायरिंग में साथ देते हुए नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि जिस बैंक्वेट हॉल में दूल्हे ने हर्ष फायरिंग की, वह अंबेडकर रोड का बताया जा रहा है।

सीओ प्रथम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि वीडियो पर संज्ञान लेकर बैंक्वेट हॉल का पता लगाया जा रहा है। इसमें हुई शादियों का रिकॉर्ड लेने के बाद दूल्हे की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे के खिलाफ मुकदमा
नौ दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दुल्हन के साथ खड़ा दूल्हा ताबड़फोड़ हवाई फायर करता है। पुलिस ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरु की। जांच में पता चला कि विजय नगर के शिवम भदौरिया की 28 नवंबर को शादी थी। उसी ने फायरिंग की थी। कनावनी पुलिस चौकी प्रभारी अमित कुमार ने शिवम के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस मामले में सीओ इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *