ख़बरें राज्यों से

फोन कर महिला को परेशान करता था युवक, महिला ने बुलाकर सहेलियों के साथ पीटा

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहाँ एक महिला को बगल के गांव का युवक बार-बार फोन कर परेशान कर रहा था। काफी प्रयास के बाद भी वह पीछा नहीं छोड़ रहा था। इससे परेशान महिला ने युवक को विश्वास में लेकर अपने जाल में फंसया और मिलने के लिए बुला लिया। जब युवक उससे मिलने आया तो महिला ने सहेलियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक तीन बच्चों की मां का पति रोजगार के सिलसिले में घर से दूर रहता है।इसका फायदा उठाकर एक युवक एक सप्ताह से लगातार फोन कर प्रेम जाल में फंसाने की कोशिश में लगा था। महिला का कहना है कि युवक फोन पर आपत्तिजनक बातें करता था, मना करने के बाद भी फोन करता था। 10 दिसंबर की रात में उसने कई बार फोन किया। 11 दिसंबर की सुबह सहेलियों को घटना की जानकारी देते हुए आरोपित को पकड़ने की योजना बनाई। जिसके तहत आरोपित को फोन करके मिलने के लिए भटहट कस्बे में बुलाया।

दोपहर में युवक कस्बे में बताई गई जगह पर पहुंच गया। करीब आने पर महिला ने सहेलियों के साथ उसने घेर लिया और पिटाई करनी शुरू कर दी। महिलाओं ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपित बाइक छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद महिला भटहट पुलिस चौकी पहुंची और मामले से पुलिस को अवगत कराया। हालांकि पुलिस चौकी प्रभारी का कहना था कि महिला ने तहरीर नहीं दी है। महिला के बच्चे बालिग हैं। आरोपित की भी उम्र 50 वर्ष के आसपास है। उसके बताए नाम-पता व मोबाइल नंबर के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। पीड़िता इस मामले में कानूनी कार्रवाई नहीं चाहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.