अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़ दाग दिए हवा में चार फायर, जाँच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के एक फार्म हाउस में दूल्हे ने अपनी दुल्हन का हाथ पकड़ कर हवा में हर्ष फायरिंग की। मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हे ने दुल्हन को खुश करने के लिए उसका हाथ पकड़कर लगातार चार राउंड हवाई फायर किए। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

सोशल मीडिया में वायरल हर्ष फायरिंग का यह वीडियो थाना क्षेत्र के ग्रांड पियाजा बैंक्वेट हॉल का बताया जा रहा है। 15 सेकेंड की वायरल वीडियो में गाड़ी में बैठने से पहले दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़कर पिस्टल से लगातार चार गोलियां चलाईं। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के आसपास खड़े लोगों की आवाज भी सुनाई दे रही है।

हर्ष फायरिंग के दौरान दुल्हन भी सहमी हुई है। दुल्हन ने दूल्हे से कहा कि इसे (पिस्टल) ऊपर रखना। पिस्टल से डोरी बंधी हुई दिखाई दी। इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि हर्ष फायरिंग में इस्तेमाल की गई पिस्टल लाइसेंसी है।

शादी समारोह से लगातार हर्ष फायरिंग के मामले आते रहे हैं जबकि सुप्रीम कोर्ट ने इस पर रोक लगा रखी है। बावजूद इसके लोग हर्ष फायरिंग कर अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डालते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद एसएचओ मनीष बिष्ट का कहना है कि बैंक्वेट हॉल से एक सप्ताह के अंदर हुई शादियों की डिटेल मांगी जा रही है। आयोजन के लिए बैंक्वेट हॉल बुक करने वालों से दूल्हा-दुल्हन की फोटो लेकर आरोपी दूल्हे की पहचान की जाएगी। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह पिस्टल जिससे यह फायरिंग की गई यह किसकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.