ख़बरें राज्यों से

हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर शर्मनाक कमेन्ट करने वाला जावाद खान गिरफ्तार

टोंक/कुन्नूर। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए वायुसेना के हेलीकॉप्टर क्रैश में सीडीएस बिपिन रावत, समेत उनकी पत्नी और अन्य 11 अन्य जवान शहीद हो गये। इस खबर को सुनकर हर को स्तब्ध हो गया। पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। जहां एक तरफ लोग इस खबर को सुनकर अपना दुःख जाहिर कर रहे थे तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग थे जो सीडीएस बिपिन रावत के अपशब्द लिख रहे हैं। राजस्थान के टोंक में जावाद खान नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

जावाद खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लिखा था, “जहन्नुम जाने से पहले ही जिंदा जल गया”। इसके साथ उसने जनरल रावत का फोटो भी शेयर किया था। जनरल रावत का नाम लिखने से पहले जावाद ने MF शब्द का प्रयोग किया था।

भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भरद्वाज ने इस संबंध में शिकायत की थी। लक्ष्मीकान्त भारद्वाज के इस ट्वीट के बाद टोंक पुलिस हरकत में आई और जवाद खान के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद राजस्थान को टोंक पुलिस ने ही ट्वीट कर जानकारी दी कि टोंक पुलिस द्वारा उक्त टिप्पणी पर तुरंत एक्शन लेते हुए टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, “अमर्यादित टिप्पणी करने वाले व्यक्ति जावाद खान पुत्र अब्दुल नक्की खान जाति साहबजादा मुसलमान, उम्र 21 वर्ष, निवासी राज टॉकीज के पास नजरबाग रोड, टोंक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिस पर कठोरतम विधिक कार्यवाही की जाएगी।” एक तरफ अब पुलिसिया कार्रवाई हो रही है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अब जवाद खान को लेकर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *