एनसीआरनागरिक मुद्देमेरा गाज़ियाबादविविधविशेष रिपोर्टसामाजिक

राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए प्रचार वाहन रवाना, जनपद न्यायाधीश ने दिखाई हरी झंडी

गाजियाबाद। आगामी 11 दिसंबर को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत के प्रचार-प्रसार के लिए जनपद न्यायाधीश जितेन्द्र कुमार सिन्हा ने प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह प्रचार आम जनता में राष्ट्रीय लोक अदालत के प्रति जागरूकता लाएगा। साथ ही लोग अपने मामलों को आपसी सुलह समझौते के आधार पर निस्तारित कराने के लिए प्रेरित होंगे।

उन्होंने जानकारी दी कि राष्ट्रीय लोक अदालत में मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण, वैवाहिक वाद, एम0वी0एक्ट व ई-चालान, आर्बिटेशन के वाद, लघु शमनीय वाद, भूराजस्व के वादों सहित प्रीलिटेगेशन स्तर पर बैंक के लोन सम्बन्धी, बीएसएनएल के बिलों के लोन मामले, विद्युत व पानी बिल आदि मामलों का निस्तारण सुलह समझौते के आधार पर कराया जायेगा।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के प्रभारी सचिव कमल सिंह ने कहा कि यह प्रचार वाहन गाजियाबाद के विभिन्न तहसीलों, ब्लॉक, नगर पंचायतों, रेलवे स्टेशनों, सहित अन्य स्थानों पर राष्ट्रीय लोक अदालत का प्रचार-प्रसार करेगा। इस अवसर पर नोडल अधिकारी (लोक अदालत) रीता सिंह, प्रभारी सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कमल सिंह आदि उपस्थित रहे।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.