अपराधएनसीआरमेरा गाज़ियाबादविविधविशेष रिपोर्ट

जानलेवा हमले में एसडीओ व उनकी पत्नी घायल

गाजियाबाद। उपखंड अधिकारी (विद्युत विभाग) प्रमोद कुमार पर रविवार देर शाम विजयनगर में जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। इस दौरान बचाव में आई उनकी पत्नी आशा पर भी हमलावरों ने पेचकश से वार कर घायल कर दिया। जिसके बाद एसडीओ और उनकी पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

बता दें कि मोदीनगर विद्युत उपकेंद्र में बतौर एसडीओ कार्यरत प्रमोद कुमार ग्रेटर नोएडा के चिपियाना स्थित ओम साई एन्क्लेव में अपने परिवार के साथ रहते हैं। रविवार को अपनी पत्नी के साथ बहनोई से मिलने कृष्णा नगर गए थे। जहाँ से लौटते समय तीन युवकों ने उनकी कार के शीशे पर हाथ से वार किया और एसडीओ द्वारा शीशा खोले जाने पर गाली-गलौज करने लगे।

विरोध करने पर युवक पेचकश व पिलास से हमला करने लगे। प्रमोद को बचाने के लिए जब उनकी पत्नी कार से उतरीं तो हमलावरों ने उन पर भी धावा बोल दिया। जिससे उनके सिर पर चोट आई है। घटना के बाद सभी हमलावर भागने में सफल रहे। मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.