पाकिस्तान पीएम इमरान खान की हुई फजीहत, सर्बिया दूतावास ने उड़ाया मजाक

इस्लामाबाद। तीन महीने से सैलरी न मिलने और देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ने को लेकर पाकिस्तान के सर्बिया स्थित दूतावास की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया था। अब पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने इसे लेकर सफाई देते हुए कहा कि सर्बिया के दूतावास के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गए थे।

पाकिस्तान के सर्बिया मौजूद दूतावास द्वारा साझा वीडियो में एक रैप सॉन्ग के जरिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के ट्रोल किया गया था। इमरान खान के एक बयान ‘घबराना नहीं है’ का इस्तेमाल करते हुए इसमें कहा गया था कि भले ही आपको तीन महीने से सैलरी न मिली हो और आपके पास खाने को न हो, लेकिन घबराना नहीं है। । हमारे बच्चों को फीस का भुगतान न करने के कारण स्कूल से बाहर कर दिया गया है।

इसे लेकर दुनिया भर में इमरान खान सरकार की किरकरी हो रही थी। ट्वीट में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान हम माफी चाहते हैं. हमारे पास इसके अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं मचा है।

इसके बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने ट्वीट कर बताया है, ‘सर्बिया में पाकिस्तान के दूतावास के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के अकाउंट्स हैक कर लिए गए हैं। इस पर जारी किए जा रहे संदेश सर्बिया स्थित पाकिस्तानी दूतावास की ओर से ट्वीट नहीं किए गए हैं।’

Exit mobile version