ख़बरें राज्यों से

कानपुर में कर्मचारी सेंक रहा था धूप, बकरी खा गई सरकारी फाइल

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक अजीब ही मामला सामने आया है। सरकारी ऑफिस से एक बकरी फाइल लेकर फरार हो गई और कर्मचारी आराम फरमाते रह गए। कर्मचारियों की इस लापरवाही का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र के पंचायत कार्यालय में एक बकरी घूम रही थी। कार्यालय के कर्मचारी बाहर बैठकर धूप सेंक रहे थे, बाहर ही टेबल-कुर्सी लगी थी। इसी बीच बकरी कार्यालय के अंदर घुसी और वहां रखी फाइल को अपने मुंह में दबाकर आराम से निकल गई। फाइल को खाना समझकर बकरी ने चबाना भी शुरू कर दिया था। कुछ देर बाद जैसे ही कर्मचारियों की नजर बकरी पर पड़ी तो फाइल लेने की कोशिश करने लगे।

काफी मशक्कत के बाद जब बकरी हाथ लगी तबतक वो आधी फाइल को चबा चुकी थी। जैसे-तैसे कर्मचारी बाकी बचे हुए फाइल को बचाने में कामयाब रहे। इसी बीच किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक शख्स बकरी के पीछे दौड़ रहा है। शख्स बकरी के पीछे भाग रहा है और बकरी फर्राटा भरते हुए ऑफिस कैंपस से बाहर चली जाती है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पंचायत अधिकारी ने कर्मचारी को फाइल समेत तलब कर लिया।

खंड विकास अधिकारी चौबेपुर मन्नू लाल यादव ने बताया कि यह बेहद गंभीर मामला है, संबंधित पंचायत सचिवों से पूरे मामले पर स्पष्टीकरण मांगा गया है। बकरी के फाइल उठा ले जाने का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। लोग इसे लेकर ऑफिस की व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *