ममता का राहुल पर निशाना, बोलीं- कोई कुछ करेगा नहीं, सिर्फ विदेश में रहेगा तो कैसे काम चलेगा?

मुंबई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस के खिलाफ अपने तल्ख तेवर जारी रखते हुए राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। ममता बनर्जी महाराष्ट्र के दौरे पर हैं और वहीं पर उनसे केंद्र सरकार के विरुद्ध विपक्षी एकता और राहुल गांधी के रोल को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “अगर कोई करता नहीं और विदेश में रहेगा तो कैसे चलेगा।”

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को शिवसेना के नेताओं आदित्य ठाकरे और संजय राउत से मुलाकात की। नेताओं के बीच इस मुलाकात को तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख द्वारा अन्य विपक्षी दलों तक पहुंचने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है। ममता बनर्जी से जब यह पूछा गया कि आखिर आप कांग्रेस से क्यों लड़ रही हैं? तब उन्होंने जवाब दिया कि अगर कांग्रेस और लेफ्ट हमारे खिलाफ बंगाल में चुनाव लड़ सकते हैं तो हम भी उनके खिलाफ जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति कुछ ना करे और सिर्फ विदेश में ही रहे तो काम कैसे चलेगा? दीदी ने इशारों ही इशारों में कहा कि अगर आप फील्ड में नहीं रहेंगे तो बीजेपी आप को बोल्ड कर देगी। अगर आप फील्ड में रहेंगे तो बीजेपी हार जाएगी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए हमें यह लड़ाई लड़नी ही पड़ेगी। ममता ने कहा कि बंगाल बहुत ही शांतिप्रिय राज्य है लेकिन यहां रोज एक वीडियो सर्कुलेट किए जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं ग्रास रूट लेवल से आती हूं। जबतक जिंदा हैं तब तक लड़ते रहेंगे।

Exit mobile version