Tuesday, November 30, 2021
मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: एक मिनट में लॉक तोड़ कार ले उड़े चोर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मुरादनगर। जनपद में बुधवार दिनदहाड़े हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यालय के बाहर से ही पदाधिकारी की कार चोरी हो गई। चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। लेकिन उनका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, मुरादनगर थाना क्षेत्र में गांव काकड़ा निवासी सुमित त्यागी युवा हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी का दिल्ली मेरठ मार्ग पर बस स्टैंड से आगे सोलर पैनल की दुकान है। वहीं उनका कार्यालय भी है। बुधवार को उनके कार्यालय के सामने ही कार बाहर खड़ी थी। इसी बीच दो युवक आए और कार चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी जब सुमित को हुई तो तो उनकी कार की तलाश की लेकिन जब कार का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है, जिस तरह से सीसीटीवी में साफ तौर पर दिख रहा है कि चंद पलों में ही गाड़ी का लॉक खोल लिया गया और उसके बाद गाड़ी चोरी कर ली गई। इससे साफ है कि किसी भी तरह का लॉक खोलने में चोरों को महारत हासिल है। पूर्व में भी देखा गया है कि आधुनिक सिक्योरिटी से लैस गाड़ियों के लॉक भी चोरों ने पलक झपकते ही खोल लिए थे।

बढ़ती वाहन चोरी से लोग परेशान
जनपद में वाहन चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे आम लोग काफी परेशान हो चुके हैं। लोगो का कहना है कि गाड़ी अपने घरों के बाहर के परिसर में खड़े करना भी अब मुश्किल हो गया है। चोरों की नजर उनकी गाड़ी पर रहती है। पलक झपकते ही चोर आसानी से गाड़ी चोरी करके ले जाते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पाती है। रात और दिन में गश्त का दावा करने वाली पुलिस के दावों की पोल लगातार चोर खोल रहे हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!