Tuesday, November 30, 2021
मेरा गाज़ियाबाद

वाह गाजियाबाद पुलिस! अधिकारियों को बिना बताए भाजपा नेता के घर में डाल दी दबिश, 3 पुलिसकर्मी निलंबित

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर में तैनात तीन पुलिसकर्मियों को आला अधिकारियों की अनुमति के बिना भाजपा नेता के यहाँ दबिश देना भारी पड़ गया। एसएसपी ने तीनों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच के लिए विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक लोनी बॉर्डर पुलिस ने अवैध असलहा के साथ दो आरोपियों को पकड़ा था। पूछताछ में एक साथी दीपक का नाम सामने आया। किसी ने सूचना दे दी कि जावली रोड स्थित रामविहार कॉलोनी निवासी दीपक शर्मा ही पकड़े गए आरोपी के साथी हैं। सोमवार रात हेडकांस्टेबल मुहम्मद इनाम, कांस्टेबल सोविद्र सिंह और मनवीर सिंह हुड्डा ने दीपक शर्मा के मकान में दबिश दी। इसकी जानकारी न तो थाना प्रभारी को दी गई और न ही चौकी प्रभारी समेत अन्य अधिकारियों को।

आरोप है कि तीनों पुलिसकर्मी मकान की दीवार कूदकर भीतर दाखिल हुए। मकान में हथियार होने की बात कहकर पुलिसकर्मियों ने सामान तोड़ दिया और विरोध करने पर स्वजनों के साथ अभद्रता की। पुलिसकर्मियों पर मारपीट और गाली-गलौच का भी आरोप है।

दीपक शर्मा का आरोप है कि जिस वक्त पुलिसकर्मियों ने दबिश दी उनके घर पर भाजपा कार्यकर्ता नितिन ठाकुर मौजूद थे। पुलिसकर्मी उन्हें पकड़कर चौकी ले गए। मामले की जानकारी भाजयुमो जिलाध्यक्ष हिमांशु शर्मा को दी, जिन्होंने एसएसपी व एसपी ग्रामीण से शिकायत की। जिसके बाद नितिन को छोड़ा गया।

मंगलवार को पीड़ित परिवार ने एसएसपी से मुलाकात कर घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद एसएसपी ने हेडकांस्टेबल मुहम्मद इनाम, कांस्टेबल सोविद्र सिंह और मनवीर सिंह हुड्डा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिसकर्मियों की घोर लापरवाही, अनुशासनहीनता सामने आई है। पुलिसकर्मियों के इस कृत्य से पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!