Tuesday, November 30, 2021
ख़बरें राज्यों सेराजनीति

सीएम योगी का अखिलेश पर निशाना, कहा- ‘कुछ अक्ल से पैदल हर प्रॉजेक्ट पर कहते हैं, हमने भी ऐसा सोचा था’

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में राजनीतिक दल एक दूसरे पर कटाक्ष करते दिखाई दे रहे हैं। गौतमबुद्धनगर के जेवर में बन रहे एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह की तैयारियों का निरीक्षण करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इशारों ही इशारों में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि कुछ अक्ल से पैदल लोग हर प्रॉजेक्ट के लोकार्पण और शिलान्यास से पहले कहते हैं कि हमने भी ऐसा सोचा था।

ग्रेटर नोएडा में सीएम योगी ने कहा, ‘ यूपी में एक समस्या यह भी आयी है कि अक्ल से पैदल लोग कोई भी प्रॉजेक्ट के लोकार्पण और शिलान्यास पर कहते हैं हमने भी इसके बारे में सोचा था। ऐसे लोगों को समयबद्ध तरीके से प्रॉजेक्ट का शिलान्यास और पूरा किस तरह किया जाता है, यह बताने के लिए 25 नवंबर को सभी को मैं आमंत्रित करता हूं। वह आकर पीएम नरेंद्र मोदी के विचारों को को सुनें।’

उन्होंने एयरपोर्ट को लेकर कहा कि हमारा लक्ष्य है कि 2024 तक इस हवाई अड्डे को चालू कर दिया जाए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी संभावना जताई कि इससे करीब 1 लाख लोगों को रोजगार मिल सकता है। जेवर एयरपोर्ट के खर्च को लेकर उन्होंने बताया कि इसे बनाने में कुल 34 से 35 हजार करोड़ रुपए का निवेश होना हैं। यह यूपी का पांचवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट होगा।

सीएम योगी ने जानकारी दी कि देश में जेवर का हवाई अड्डा ऐसा पहला एयरपोर्ट होगा, जो प्रदूषण से पूरी तरह मुक्त होगा। यह एशिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा भी होगा। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म सिटी का जिक्र करते हुए कहा कि उस पर भी तेजी से काम किया जा रहा है। इसकी प्रक्रिया अपने अंतिम दौर पर है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!