अपराधएनसीआर

नोएडा: बारात के दौरान करते थे लूट, मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र में 19 नवंबर को बारात चढ़त के दौरान रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हुए दो बदमाश मंगलवार सुबह पुलिस से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए। एडीसीपी नोएडा ज़ोन ने बताया कि एक बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ है जिसे इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि दूसरे बदमाश को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक 19 नवंबर को कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र में दो बदमाश सोनू व राहुल ने बारात चढ़त के दौरान एक बाराती से रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए थे। घटना के बाद पूछताछ में बारातियों ने पुलिस को बताया था कि बैग में लाखों रुपये थे वहीं जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना के समय बैग में सिर्फ 75 हज़ार रुपये थे। घटना के बाद से पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश कर रही थी। इस दौरान कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि सेक्टर 62 स्थित पार्क के पास रुपयों से भरा बैग लूटने वाले दोनों बदमाश आने वाले हैं।

इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर चेकिंग शुरू की तो दो संदिग्ध बाइक सवार आते हुए पुलिस को दिखाई दिये। उन दोनों ने पुलिस की तरफ से रुकने का इशारा करते ही मौके से भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो दोनों बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश सोनू के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश राहुल कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों के पास से एक बैग मिला है जिसमें 52 हज़ार रुपये मिले हैं। साथ ही लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर लुटेरे गैंग के हैं। इन पर मोबाइल फोन, चैन स्नैचिंग, लूट, मारपीट व हत्या के के मुकदमें पहले से दर्ज हैं। पुलिस इनके अपराधिक इतिहास की जांच कर रही है। हालांकि इनके पास से जो रकम बरामद हुई है उससे अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह बारातियों से लूटे हुए रुपये अथवा नहीं। घायल सोनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जबकि राहुल से पूछताछ की जा रही है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.