Monday, November 29, 2021
ख़बरें राज्यों से

यूपी में कूलर से करेंट की चपेट में आने से दो बच्‍चों की मौत

भदोही। यूपी के भदोही जिले के सेमराध गांव में सोमवार दोपहर दर्दनाक हादसा हुआ। कूलर में उतरे करंट की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई थे जो कूलर के पास खेल रहे थे। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना के बाद से पूरे गांव में मातम है।

गोपीगंज क्षेत्र के सेमराध गांव निवासी एवं प्राथमिक विद्यालय मरसडा शिक्षक प्रवीण दुबे के पुत्र कृष्णा दुबे (1) एवं डीघतलवा में शिक्षक राहुल दुबे के पुत्र कान्हा दुबे (1) कूलर में करंट प्रवाहित होने की वजह से चपेट में आ गए। करेंट के कारण बच्चों की मौत होने की जानकारी से परिवार में मातम पसर गया। गिरजा प्रसाद पीजी कॉलेज सेमराघ के प्रबंधक जय शंकर दुबे के दोनों नाती थे। दोनों को सुबह बाइक पर बैठाकर सुबह टहलाने के लिए महाविद्यालय भी गए थे। पिता विद्यालय चले गए तो इसी बीच खेलते खेलते कूलर के पास पहुंच गए।

कहीं पर तार कटा हुआ था और वहां करंट प्रवाहित होने से बच्चे खेलते खेलते कूलर के पास पहुंचे और चपेट में आने से दोनों जमीन पर गिर पड़े। बच्‍चों की हालत घर की महिलाओं ने देखा तो गोपीगंज निजी नर्सिंग होम में ले गए। जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही पूर्व मंत्री रंगनाथ मिश्रा, डॉ. अभय कुमार मिश्रा, सोनू शुक्ला, अमल दार सिंह, राम कीर्तन सिंह, अजीत सिंह सहित अन्य लोग विद्यालय के प्रबंधक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक तथा रिश्तेदारों का जमवाड़ा लग गया। काफी संख्या में रिश्तेदार ग्रामीण पहुंच गए। हादसा देखकर सभी का दिल दहल गया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!