Monday, November 29, 2021
अपराधख़बरें राज्यों से

मेरठ: मौसेरे भाई ने किया था मैरिज होम में युवती का कत्ल, पूछताछ में बड़ा खुलासा

मेरठ। यूपी के मेरठ में मंडप में युवती की हत्या का आरोपी उसका मौसेरा भाई निकला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि युवती के साथ उसने दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी।

गढ़ रोड स्थित रेड कारपेट एक शादी के दौरान मंडप के कमरे के बाथरूम में एक युवती का शव मिला था। जाँच में वो दूल्हे की भांजी निकली। लोगों ने मैरिज हॉल में सारे कमरों की तलाशी ली गई। इनमें से एक कमरे का दरवाजा बंद मिला और जब कमरे के दरवाजे को खोला गया तो शराब के नशे में धुत एक सिपाही रवि बालियान पकड़ा गया था। जिसको आरोपी जानकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया था।

गुस्साए युवती के परिजनों ने मैरिज हॉल के स्टाफ से सीसीटीवी दिखाने की बात कही लेकिन आरोप है कि सीसीटीवी बंद थे। वहीं, मैरिज हॉल के स्टाफ ने युवती के परिजनों से मारपीट की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तनावपूर्ण माहौल के बीच पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला। इसके बाद युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

परिजनों का आरोप था कि उनकी बेटी की दरिंदगी के बाद सिपाही, रिश्तेदार और मंडप संचालक ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। इनका जिक्र एफआईआर में भी हुआ था लेकिन इन्हें नामजद नहीं किया गया। इस मामले में सिपाही रवि बालियान से पूछताछ की गई थी। उसने बताया कि वह शराब के नशे में था और कमरे में सो गया था। दुल्हन के भाई से उसकी दोस्ती थी और उसके बुलावे पर वह शादी समारोह में आया था। दुल्हन का भाई शादी में व्यस्त था। उसके दो दोस्तों के साथ बैठकर मैंने शराब पी। एक बार वह गोकलपुर काली नदी के पास ठेके से शराब की बोतल भी लाए।

जाँच में को पुलिस को न तो सीसीटीवी फुटेज से कोई सुराग मिला है और न ही कॉल डिटेल से। दिनभर की जांच का नतीजा सिफर रहा। सिपाही और मंडप संचालक का पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है। अधिकारियों का दावा था कि घटना के दौरान दो घंटे लापता रहे रिश्तेदार विशाल पर जांच टिकी थी। देर रात को विशाल को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की गई तो उसने सारा सच उगल दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी विशाल ने बताया कि वह युवती को मंडप के एक कमरे में रात 9:30 बजे ले गया था। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की, विरोध करने पर विशाल ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

पिता बोले- सीए बनना चाहती थी युवती
युवती के पिता ने बताया कि बेटी सीए की तैयारी कर रही थी। उसका शुरू से ही सपना सीए बनने का था। रेड कारपेट बैंक्वेट हॉल में हंसी-खुशी का माहौल गम में बदल गया। 40 मिनट में ऐसी अराजकता हुई कि युवती की हत्या हो गई और बरातियों को पीटा गया। सोमवार रात बैंक्वेट हॉल में लोकल से ही बरात आई थी। युवती की हत्या के बाद इंस्पेक्टर नीरज मलिक, उनके बाद सीओ सदर देहात पूनम सिरोही और रात में एसपी देहात केशव कुमार भी पहुंच गए थे। युवती को अस्पताल भी ले जाया गया, जहां उसे  मृत घोषित किया गया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!