गाजियाबाद से गुजरने वाली 9 ट्रेनें कैंसल, 4 आंशिक रूप से रद्द, जानिए वजह

गाजियाबाद। अगर आपकी ट्रेन गाजियाबाद होकर गुजरती है तो यह आपके लिए अहम खबर है। 24 नवंबर से 27 नवंबर के बीच में सफर करने का प्लान बना रहे हैं तो आपकी ट्रेन कैंसिल हो सकती है या फिर इसके रूट्स में बदलाव हो सकता है। नॉर्दन रेलवे ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है।

उत्तर रेलवे गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर तीसरा फुट ओवर ब्रिज का काम चल रहा है, जिस वजह से कई ट्रेनों को रद्द करने का फैसला लिया है. इस दौरान यहां से गुजरने वाली 9 ट्रेनों को पूरी तरह से कैंसिल कर दिया है। रेलवे ने ट्वीट में लिखा है कि यात्री सुविधाएं बढ़ाने, आधारिक अवसंरचना को और सुदृढ़ करने तथा बेहतर संरक्षा हेतु उत्तर रेलवे के दिल्ली मंडल द्वारा गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर तीसरे फुट ओवर ब्रिज के प्रावधान का कार्य किया जाएगा। इस कार्य के सम्पादन हेतु रेलगाड़ियां प्रभावित रहेंगी।

इन ट्रेनों को कर दिया रद्द-

आंशिक रूप से कैंसिल ट्रेनें-

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version