Monday, November 29, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

इंदिरापुरम की जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसायटी की एओए कालातीत घोषित

साहिबाबाद। इंदिरापुरम की अहिंसा खंड-1 स्थित जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसायटी इंदिरापुरम के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) को डिप्टी रजिस्ट्रार मेरठ ने कालातीत घोषित कर दिया है। साथ ही यहाँ चुनाव कराने के लिए निर्देशित किया गया है।

डिप्टी रजिस्ट्रार मेरठ अरविन्द कुमार सिंह की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि सोसायटी में 14 अप्रैल 2019 को चुनाव हुआ था इसके बाद 14 अप्रैल 2020 को चुनाव होना था लेकिन एक साल से अधिक समय बीत जाने के बावजूद भी चुनाव नहीं कराया गया। यूपी अपार्टमेंट एक्ट के तहत नियमों को ध्यान में रखते हुए सोसायटी की एओए को कालातीत घोषित किया गया है। सोसायटी के एओए का कार्यकाल केवल एक साल का होता है।

डिप्टी रजिस्ट्रार मेरठ ने सोसायटी में जल्द ही चुनाव कराने के लिए कालातीत कमेटी के पदाधिकारियों और शिकायती पक्ष से 10-10 सदस्यों के नाम मांगे हैं। जिसके आधार पर चुनाव के लिए स्वत्रंत कमेटी गठित की जा सके।

शिकायतकर्ता अजय अग्रवाल का कहना है कि लंबे वक्त से सोसायटी के एओए पर एक ही पक्ष का कब्जा चल रहा था, सोसायटी में पारदर्शिता जरुरी है। वहीं सोसायटी के एओए पदाधिकारियों का कहना है कि लाकडाउन के चलते चुनाव नहीं हो सका।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!