Thursday, December 2, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत, दाह संस्कार कर लौट रहा था परिवार

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार की सुबह-सुबह एक सड़क हादसे में कुल 6 लोगों की जान चली गई। जबकि चार अन्‍य लोग बुरी तरह घायल हैं। मरने वालों में पांच लोग दिवंगत फिल्‍म स्‍टॉर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं। उनके साथ कार ड्राइवर की भी मौत हुई है।

जानकारी के मुताबिक जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे। हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव स्थित एक विद्यालय के समीप सामने से आ रही एलपीजी लदी ट्रक के साथ टाटा सुमो की भिड़ंत हो गयी। हादसे में गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी एवं चालक प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गयी जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं।

जिन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है जिसमें से दो लोगों को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

जानकारी के अनुसार, सड़क हादसे का शिकार बना परिवार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार हैं। हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई ओमप्रकाश सिंह के बहनोई लालजीत सिंह थे। उनके दो बेटे, दो बेेटी और भांजी की भी दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!