Sunday, November 28, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

2.4 लाख में बिका बीएसएनएल का वीआइपी मोबाइल नंबर,आलू कारोबारी ने लगाई सबसे बड़ी बोली

कोटा। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भले ही सब्सक्राइबर्स के मामले में प्राइवेट कंपनियों से पिछड़ गई है, लेकिन कंपनी के VIP नंबर्स भारतीय ग्राहकों को खूब पसंद आ रहे हैं। बीएसएनएल के एक वीआईपी नंबर के लिए 2.4 लाख रुपये की बोली लगाई गई है। यह बोली राजस्थान के एक आलू व्यापारी ने लगाई है। व्यापारी ने जो नंबर खरीदा है उसके आखिरी सात डिजिट 7000000 हैं।

बीएसएनएल के आनलाइन पोर्टल पर आखिरी सात डिजिट 7000000 नंबर बोली के लिए उपलब्ध था। एक सप्ताह से इस नंबर के लिए बोली लगाई जा रही थी। 20 हजार रुपये से शुरू हुई बोली दो लाख के ऊपर जा पहुंची। राजस्थान के कोटा जिले के आलू व्यवसायी तनुज डुडेजा ने इस नंबर के लिए सबसे अधिक बोली 2.4 लाख रुपये लगाई।

रिपोर्ट के मुताबिक, विनर ने फर्रुखाबाद स्थित बीएसएनएल ऑफिस से वीआईपी नंबर रिसीव कर लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डूडेजा के लिए यह पहला VIP नंबर नहीं है। उन्होंने इससे पहले एक और नंबर के लिए 1 लाख रुपये का भुगतान किया था।

आप भी लगा सकते हैं बोली
अगर आप चाहें तो बीएसएनएल की वेबसाइट पर बोली लगाने के लिए कई सारे वीआईपी नंबर्स उपलब्ध हैं। कोई भी सेल फोन नंबर, चाहे वह कितना भी वीआईपी या फैंसी क्यों न हो, लोगों द्वारा इसके लिए बोली जाने वाली राशि को सही नहीं ठहराएगा। ऐसे में अगर आप भी बीएसएनएस का कोई फैंसी नंबर खरीदना चाहते हैं, तो उसकी वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!