Sunday, November 28, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबरराजनीति

टिकट के चक्कर में सपा की जनसभा में पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक समर्थकों में मारपीट

प्रतापगढ़। विधानसभा चुनाव के शंखनाद के साथ ही पार्टियों में जीत हासिल करने के लिए होड़ शुरू हो गई है। अलग अलग दलों में टिकट की दौड़ में शामिल प्रतिद्वंद्वियों में मारपीट की नौबत आ गई है। यूपी के प्रतापगढ़ में चल रही समाजवादी पार्टी की जनसभा में हंगामा हुआ। स्टेज से शुरू हुआ आपसी शब्दोंं का वार मारपीट में बदल गया। पूर्व विधायक ने रानीगंज थाने जाकर मारपीट और हमले की शिकायत की। वहां उनके समर्थक हंगामा करते रहे।

शुक्रवार दोपहर बाद रानीगंज के मिर्जापुर चौहारी में सपा की जनसभा थी। सभा के दौरान मंच पर मौजूद पूर्व विधायक श्याद अली ने पार्टी के लिए काम नहीं कर पाने एवं तमाम अन्य आरोप लगाए तो वहां मौजूद पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थक आवेश में श्याद को ऐसा बोलने से रोकने के लिए पहुंच गए। दोनों नेताओं के समर्थकों में बहस शुरू हुई तो मामला बढ़ गया। देखते ही देखते मंच पर ही दोनों नेताओं के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई। वहां स्थिति बिगड़ी तो जनसभा छोडकर पूर्व विधायक श्याद अली रानीगंज थाना पहुंच गए। वहां पर सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई। समर्थक मुकदमे और गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा करने लगे।

इस बीच पूर्व मंत्री आरके चौधरी ने किसी तरह जनसभा को संबोधित करना शुरू किया लेकिन उसके बाद भी अफरातफरी मची रही। वहीं सपा के कुछ नेता पूर्व विधायक श्याद अली को समझाने थाने पहुंच गए, लेकिन देर शाम तक पार्टी के अंदर मची घमासान का अंत होता नहीें दिखाई दिया।

सपा नेता और विधानसभा रानीगंज से टिकट के मांग रहे बृजेश यादव का आरोप है कि जनसभा के मच पर पूर्व मंत्री शिवाकांत ने जमकर गुंडई कराई, उनको दौड़ा-दौड़ा कर मंच के ऊपर पिटवाया गया। उनके कपड़े तक फाड़ डाले गए,उन्होंने पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा को सपा पार्टी से निकालने की मांग की।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!