अपराधएनसीआर

नोएडा में पार्क में मिला बच्ची का शव, कल से थी लापता

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 2 क्षेत्र के श्रमिक कुंज-2 के सामने पार्क में छह साल की बच्ची का शव मिला है, बच्ची शुक्रवार को फेस टू स्थित अपने घर के बाहर खेलते समय गायब हो गई थी। परिजनों की ओर से थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-93 स्थित गेझा गांव निवासी रामकुमार शर्मा ने बताया कि वह परिवार के साथ गांव में रहते हैं। उनकी छह साल की बेटी हनी शर्मा है। उनकी बेटी 11 नवंबर दोपहर करीब 12 बजे घर के बाहर एक पार्क में खेल रही थी। इसी बीच वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। कुछ देर बाद जब परिजन पार्क में पहुंचे तो वह वहां नहीं मिली। इस पर परिजनों ने आसपास बच्ची को तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजन रातभर बच्ची को तलाश करते रहे लेकिन वह नहीं मिली। फिर पुलिस को मामले की शिकायत दी।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। उसे तलाश करने के लिए पुलिस ने नोएडा सहित आसपास के जिलों के थानों में फोटो भेज दी है। पुलिस ने सोशल मीडिया में भी बच्ची की तस्वीर साझा की थी।

पुलिस की कई टीमें बच्चे की तलाश कर रही थी, लेकिन कल तक उसका कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार सुबह बच्ची का शव श्रमिक कुंज-2 के सामने वाले पार्क में मिला। सूचना मिलने पर फेस टू थाना पुलिस के अलावा अधिकारी, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम पहुंची है।

डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि प्राथमिक जांच में बच्ची के साथ किसी भी प्रकार के लैंगिक संबंध बनाए जाने की बात सामने नहीं आई है। ऐसा प्रतीत होता है कि किसी करीबी के साथ बच्ची यहां आई थी। विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही। उन्होंने बताया कि जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.