Tuesday, November 30, 2021
अपराधख़बरें राज्यों सेताजा खबर

युवती को पता भी नहीं चला और खाते से हो गया लाखों का ट्रांजेक्शन, मामला दर्ज

लखनऊ। यूपी के लखनऊ में एक युवती के बैंक खाते से एक हफ्ते में दो लाख से अधिक रुपये किसी ने जमा किए और निकाल लिए। इसकी जानकारी उसे बीते दिनों बैंक से फोन आने पर हुई। इसके बाद युवती के पिता ने वजीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

रकाबगंज में रहने वाले एक व्यक्ति सरकारी विभाग में चालक हैं। उनकी बेटी कानपुर स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। उन्होंने बताया कि बेटी का वजीरगंज क्षेत्र स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया में खाता है। बीती 24 अक्टूबर से एक नवंबर के बीच अज्ञात व्यक्ति ने उसके खाते में दो लाख से अधिक रुपये जमा किए और फिर निकाल भी लिए। दो नवंबर को बैंक मैनेजर का फोन आया कि आपके खाते में प्रतिदिन 35 से 40 हजार का ट्रांजेक्शन हो रहा है। यह सुनकर बेटी अवाक रह गई।

बैंक शाखा में जाकर स्टेटमेंट देखा। पता चला कि खाते में नेट बैकि‍ंग से ट्रांजेक्शन हुआ है। जिन्होंने ट्रांजेक्शन किया है उनके चार मोबाइल नंबर भी हैं। जिसमें से एक पर बात की गई। फोन रिसीव करने वाले सुशील मिश्रा ने कहा कि वह खाताधारक का पति है। इसके बाद उसने फोन काट दिया। उन्होंने बताया कि जबकि बेटी अविवाहित है। आनन-फानन वजीरगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सि‍ंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवती ने बताया कि जो मोबाइल नंबर उसके स्टेटमेंट में दिख रहे हैं, उनके बारे में पड़ताल की गई तो पता चला कि कोलकाता, मुंबई, दिल्ली और बिहार के हैं। यहां के लोगों ने रुपये जमा करके निकाले हैं। युवती के अनुसार वह इन लोगों को नहीं जानती।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!