Sunday, November 28, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबरराजनीति

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक का पलटवार, कहा- भारत में शरिया कानून का सपना देख रहे खुर्शीद

कन्नौज। पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद अपनी किताब ‘अयोध्या ओवर सनराइज’ के कारण विवादों में घिर गये हैं। मामले में सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने सलमान खुर्शीद के खिलाफ पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत दर्ज कराई है। वहीं कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा है।

खुर्शीद ने अपनी किताब ‘Sunrize Over Ayodhya: Nationhood in Our Times’ में हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन ISIS और बोको हरम से की है। जिस पर सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि भारत की पहचान हिंदुत्व से है और इस तरीके के लोग हिंदुत्व को समाप्त कर देना चाहते हैं। भारत की प्राचीन संस्कृति को समाप्त कर देना इनका लक्ष्य है। भारत में जो लोग शरिया कानून का सपना देख रहे हैं सलमान खुर्शीद भी उनमें से एक हैं।

वहीं सपा से हाल ही में गठबंधन कर अब राजभर भी सपा मुखिया अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर हां में हां मिलाते हुए जिन्ना को देश का पहला प्रधानमंत्री बनाए जाने की वकालत की। अब उस बयान पर कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने एक बड़ा पलटवार करते हुए राजभर के जिन्ना वाले बयान पर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश के इशारे पर ही राजभर ने इस प्रकार का बयान दिया होगा, लेकिन उन्हें एक बात समझना चाहिए कि हिंदुस्तान में जिस प्रकार से जिन्ना ने भारत के विभाजन को लेकर जो दंगा कराए थे, उसमें बड़ा कत्लेआम हिंदू समाज के पर हुआ था। उससे यह साबित होता है कि वह हिंदुओं के विरोधी थे। उन्होंने कहा कि जिन्ना अगर प्रधानमंत्री होते आज राजभर कहाँ होते।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!