हरियाणा में निशा और उनके भाई की गोली मारकर हत्या, मां की हालत गंभीर

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में बुधवार को अज्ञात हमलावर ने महिला पहलवान निशा यादव और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान उनकी मां भी मौके पर मौजूद थी जो घायल हो गई हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनीपत के हलालपुर में स्थित एकेडमी के पास तीनों को गोली मारी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों  ने अकेडमी को आग के हवाले कर दिया। राज्‍य स्‍तर की खिलाड़ी निशा यादव, अकादमी में पिछले तीन साल से प्रैक्‍टिस कर रही थी। उसे कथित तौर पर पवन ने गोली मारी जो उसके ही गांव से है और अकेडमी संचालित करता है। पवन और सचिन ने कथित तौर पर निशा यादव की हत्‍या कर दी और उसकी मां से अकेडमी आकर उसे ले जाने का कहा। जब मां और निशा यादव का भाई अकेडमी पहुंचा तो उन पर भी हमला किया गया। पवन और सचिन ने कथित तौर पर अकेडमी का सीसीटीवी कैमरा लिया और मौके से फरार हो गए।

इस घटना में दोनों भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां की हालत गंभीर है। निशा की मां को रोहतक के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने निशा और उसके भाई सूरज के शव को सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है लेकिन गोली मारने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वहीं निशा की मां के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।

शुरुआती खबरों में महिला पहलवान के नाम को लेकर भ्रम की स्थिति रही जिसके चलते नेशनल लेवल की रेसलर निशा दहिया के साथ इस वारदात के होने की बात कही गई। इस खबर के कुछ देर बाद ही नेशनल लेवल की महिला पहलवान निशा दहिया ने खुद वीडियो संदेश जारी कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा है कि हरियाणा में उनकी गोली मारकर हत्या करने की खबरें अफवाह हैं। वो उत्तर प्रदेश के गोण्डा में हैं और उनका परिवार पूरी तरह सुरक्षित है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version