Sunday, November 28, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ी सुरक्षा

गाजियाबाद। रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने से रेल पुलिस में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद गाजियाबाद स्टेशन की सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी गई है। जीआरपी और आरपीएफ को भी अलर्ट मूड में कर दिया गया है। सभी स्‍टेशन परिसर की मेटल डिटेक्‍टर से चेकिंग की जा रही है। स्‍टेशन जाने वाले सभी यात्रियों को सघन जांच के बाद ही स्‍टेशनों पर प्रवेश दिया जा रहा है।

मेरठ में स्टेशन मास्टर को मिले पत्र में लिखा है कि मेरठ के साथ गाजियाबाद, हापुड़, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, खुर्जा, कानपुर, लखनऊ, शाहजहापुर व सहारनपुर समेत यूपी के कई स्टेशन और बड़े मंदिरों को जल्द ही बम से उड़ा देंगे। यह पत्र रजिस्टर्ड डाक से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से भेजा गया है।

हर साल मिलती है धमकी
रेल अधिकारियों का कहना है कि हर साल त्योहारी सीजन शुरू होने पर गाजियाबाद समेत यूपी के कई स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिलती है। यह धमकी दशहरा से लेकर नए साल तक अलग-अलग माध्यमों से दी जाती है। इस बार पत्र भेजे गए हैं तो वहीं पूर्व में कई बार गाजियाबाद एसएसपी को ईमेल से यह धमकी भेजी गई थी।

बावजूद इसके आरपीएफ और जीआरपी ने स्टेशन पर सुरक्षा के बंदोबस्त बढ़ा दिए हैं। जीआरपी सीओ सुरेश गुप्ता का कहना है कि हापुड़ में मिले पत्र को भेजने वाले की पहचान नहीं हो पाई है। ऐसे में किसी भी सूचना या धमकी को गंभीरता से लिया जा रहा है। धमकी भेजने वाले को ट्रेस करने का प्रयास कर रहे हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!