Sunday, November 28, 2021
अपराधख़बरें राज्यों सेताजा खबर

यूपी में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, 5 पुलिसकर्मी निलम्बित

कासगंज। यूपी में कासगंज पुलिस की हिरासत में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले में इंस्पेक्टर सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस कप्तान के मुताबिक आरोपी युवक ने अपनी जैकेट की डोरी से फांसी लगाकर जान दी। वहीं, मृत युवक के परिजनों का आरोप है पुलिस ने उसकी की हत्या की है।

मृत युवक अल्ताफ उम्र 22 वर्ष पुत्र चाहत मियां कासगंज कोतवाली क्षेत्र के अहरौली गांव का रहने वाला था। अल्ताफ टायल मिस्त्री का काम करता था। किसी परिवार में वह टायल लगा रहा था। उसी परिवार की लड़की लापता हो गई। लड़की के परिजनों ने युवक पर लड़की भगा ले जाने की शिकायत पुलिस से की। इस शिकायत पर पुलिस सोमवार की रात्रि करीब आठ बजे युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। तभी से आरोपी युवक पुलिस की हिरासत में था।

वहीं मंगलवार शाम को उसकी मौत हो गयी युवक की मौत की सूचना परिवार के लोगों को दी गई। युवक की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया। पिता चांदमियां एवं मां फातिमा सहित अन्य परिजन पुलिस पर हत्या का आरोप लगा रहे थे।

कासगंज एसपी रोहन पी बोत्रे का कहना है कि अभियुक्त अल्ताफ पुत्र चांदमियां पूछताछ के लिए कासगंज पुलिस स्टेशन लाया गया था। अल्ताफ ने टॉयलेट के अंदर अपने टोपे में लगी डोरी से अपना गला कस लिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने डोरी खोलकर उसे उपचार के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच के दौरान प्रथम दृष्टया लावारवाही बरतने के आरोपी थानेदार सहित पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में विस्तृत जांच की जाएगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!