फार्मूला वन कार रेस के शौक में चुरा ली अपने ही जीजा की दो कार

गाजियाबाद। जनपद में एक युवक ने अपने ही सगे जीजा की दो कार चोरी कर ली। फार्मूला वन कार रेस में हिस्सा लेने के शौक में उसने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

इंदिरापुरम क्षेत्र में वसुंधरा सेक्टर-तीन के वरुण पाठक की घर की पार्किंग से अप्रैल में ईको स्पोर्ट और अक्टूबर में पोलो कार चोरी हो गई थी। दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज करके जांच-पड़ताल शुरू की गई। सर्विलांस और मुखबिर की मदद से अहम जानकारी मिली। उसके आधार पर मंगलवार को वसुंधरा पुलिस चौकी प्रभारी यतेंद्र कुमार ने आरोपित को वसुंधरा लालबत्ती के पास से दबोच लिया। उसकी पहचान वरुण पाठक के सगे साले पुलकित शर्मा निवासी दयालपुर दिल्ली के रूप में हुई। उसके कब्जे से चोरी हुई दोनों कार बरामद हो गई। उसने दोनों कारों का नंबर प्लेट बदल दिया था।

पूछताछ में पुलकित ने बताया कि उसे फार्मूला वन कार रेस का शौक है। उसी में हिस्सा लेने के उसे कार की जरूरत थी। उसका जीजा के यहाँ आना जाना था जहाँ उसकी नजर गाड़ियों पर पड़ी। उसने अप्रैल में उनकी ईको स्पोर्ट कार की नकली चाबी बनवा ली। 23 अप्रैल को कैब से जीजा के घर के पास पहुंचा। नकली चाबी से उनकी कार चुराकर फरार हो गया। उसका नंबर प्लेट बदलकर कार रेस का अभ्यास करने लगा। उसे अपने घर के आसपास ही छिपाकर खड़ी कर देता था।

महंगी कार खरीदने के लिए दूसरी चोरी की अभय कुमार मिश्र ने बताया कि पुलकित ने पूछताछ में बताया कि रेस के लिए उसे महंगी स्पोर्ट कार की जरूरत थी। उसे खरीदने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे। इस पर उसने अपने जीजा को पोलाे कार खरीदवाई। उसकी भी नकली चाबी बनवा ली। 26 अक्टूबर को उस कार को भी पार कर दिया। वह दोनों कारों को बेचकर महंगी स्पोर्ट कार खरीदने के फिराक में था। इसके पहले उसे दबोच लिया गया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version