Sunday, November 28, 2021
अपराधख़बरें राज्यों सेताजा खबर

यूपी में आईएएस राकेश शुक्ला के भाई की हत्या,जानें पूरा मामला

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हत्या की एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने पैसे को लेकर एक आईएएस अफसर के छोटे भाई की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना जिले के महेशगंज थाना क्षेत्र के पूरे हरकेश गांव की है। राकेश शुक्ला इन दिनों लखनऊ में समाज कल्याण विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात हैं। उनके दो भाई अश्वनी कुमार शुक्ला और बालकृष्ण शुक्ला गांव में ही रहते हैं। अश्वनी कुमार शुक्ला (48) ने गांव के ही ह्रदयलाल उर्फ दुम्मा को कुछ दिनों पूर्व दस हजार रुपये उधार दिए थे। रविवार रात अश्वनी को पता चला कि हृदयलाल ने अपनी जमीन बेची है। इस पर सोमवार सुबह करीब सात बजे वह उधार दिए गए रुपये मांगने के लिए ह्रदयलाल के घर पहुंचे।

बातचीत के दौन ही दोनों में विवाद होने लगा। गुस्से में आकर हृदयलाल ने घर में रखी लाठी उठाकर अश्वनी के ऊपर हमला कर दिया। उनके सिर पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। जिससे उनका सिर फट गया। वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। परिजन आननफानन रायबरेली फिर लखनऊ लेकर गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शाम को शव घर पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि इस हत्या के आरोपी हृदय लाल उर्फ धुम्मा को हत्या में प्रयुक्त डंडे के साथ गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

1 Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!