हापुड़ से गायब हुआ गाजियाबाद का नितिन, 5 दिन से भटक रहे हैं परिजन

हापुड़/गाजियाबाद। हापुड़ में पांच दिन पहले दिवाली पर ब्रजघाट पर गंगा स्नान करने आए गाजियाबाद के 4 वर्षीय मासूम का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। स्वजन 5 दिन से उसकी की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं।

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के रविदासनगर पटेल नगर-3 निवासी नीरज कुमार गुरुवार को परिवार के साथ हापुड़ में कार्तिक अमावस्या पर गंगा स्नान करने के लिए आए थे। सुबह करीब चार बजे परिवार के सभी लोग गंगा में स्नान कर रहे थे। वहीं नितिन उनके कपड़ों के पास खड़ा हुआ था। जैसे ही सभी लोग स्नान कर वापस पहुंचे तो देखा कि नितिन वहां से गायब था।

काफी तलाश के बाद निराश परिजनों ने समिति के पदाधिकारियों को जानकारी दी तो आरती स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में में एक व्यक्ति बच्चे को गोद में उठाकर ले जाता हुआ नजर आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया लेकिन बच्चे का अपहरण हुए पांच दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस अभी तक कुछ पता नहीं लगा सकी है।

एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बच्चे की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगी हैं। सीसीटीवी के माध्यम से बच्चों को गोद में लेकर जा रहे व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बच्चे को जल्द सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

वहीं परिजनों का कहना है पुलिस उन्हें आश्वासन देने के अलावा कुछ नहीं कर रही है। अब वह महकमे के आकाओं सहित मुख्यमंत्री से शिकायत कर मदद की गुहार लगाएंगे। परिजनों ने बच्चे की सूचना देने वाले को एक लाख रुपए देने की घोषणा की है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version