Tuesday, November 30, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

मध्यप्रदेश में समाजसेविका और शिवसेना नेता के घर में चलता सैक्स रैकेट, 10 लोग गिरफ्तार

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सीहोर पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह बस स्टैंड के पास स्थित एक मकान में चल रहा था। जिस महिला के घर यह कार्रवाई हुई है वह खुद को समाजसेविका बताती है और शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुकी हैं। साथ ही महिला को तत्कालीन अपर कलेक्टर द्वारा नेहरू युवा केंद्र के कार्यक्रम में योगाचार्य के रूप में सम्मानित किया जा चुका है।

जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सीहोर बस स्टैंड के पास स्थित अनुपमा तिवारी के मकान पर छापा मारा। यहां सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस की छापेमार कार्रवाई से हड़कंप मच गया लेकिन कोई भाग नहीं सका। पुलिस ने चार लड़कियों, तीन ग्राहक, एक ड्राईवर को पकड़ा। इसके अलावा मौके से नशे का सामान भी मिला है। सभी लड़कियां भोपाल के पास की बताई जा रही हैं जिनको इंदुलता नामक महिला मैनेजर मकान में लाती थी। उसे भी हिरासत में लिया गया

सरगना अनुपमा तिवारी मूल रूप से होशंगाबाद की रहने वाली है। सीहोर में ससुराल है। वह तीन महीने पहले ही इंदौर से लौटी है। वहां वह डेढ़ साल रही। पति का 2018 में निधन हो चुका है। सोशल मीडिया प्रोफाइल में खुद को समाजसेवी और शिवसेना की महिला प्रदेश प्रमुख लिखे हुए है। वह कई मंचों से सम्मानित भी हो चुकी है। अनुपमा 2015 में शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुकी है। इसमें उसे बुरी तरह हार मिली थी। सिर्फ 694 वोट मिले थे।

वह मध्यप्रदेश शिवसेना गोजन कल्याण संघ की प्रदेशाध्यक्ष भी रह चुकी है। शराबबंदी पर भी अभियान चलाती रहती है। सरगना साहित्य साधना मंच से भी जुड़ी है। खुद को पत्रकार भी बताती है। सरगना को सीहोर में तत्कालीन अपर कलेक्टर द्वारा नेहरू युवा केंद्र के कार्यक्रम में योगाचार्य के रूप में सम्मानित किया जा चुका है।

बताया जा रहा है कि लंबे समय से पुलिस को सेक्स रैकेट की सूचना मिल रही थी, जिस पर पुलिस ने देर रात छापेमारी की है। छापेमारी में पकड़ी गईं लड़कियां भोपाल से आती थीं। वह प्रति ग्राहक 500 रुपये लेती थीं। बाकी के पैसे संचालिका रखती थी। पुलिस ने इनके पास से 28,710 रुपये नगद बरामद किए हैं। दो कारें भी जब्त की हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!