Sunday, November 28, 2021
ताजा खबरराष्ट्रीय

ट्विटर अकाउंट से मिली मोदी-योगी को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस महकमे में हड़कंप

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दिवाली के दिन दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से यूपी 112 कंट्रोल रूम के ट्विटर हैंडल पर यह धमकी दी गई है। मामले की जानकारी पाने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुट गई हैं।

गत 4 नवंबर को ट्विटर पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने दीपक शर्मा नाम से अकाउंट बनाकर गुरुवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं इसी ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक ट्वीट भी किए है। इन सभी ट्वीट को यूपी 112 के अधिकारियों ने संज्ञान में लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। जिसके बाद उच्चाधिकारियों ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन में जुटी हैं और कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं।

पहले भी मिली धमकी, हर बार पकड़े गए आरोपी
डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के मुताबिक, इस बात की जांच की जा रही है कि कहीं ये फर्जी अकाउंट तो नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी और सीएम योगी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ने हर बार मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!