Sunday, November 28, 2021
अपराधताजा खबर

गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, अब उद्यमी से सोने की चेन की लूट

गाजियाबाद। जनपद में बदमाशों के हौसलों बुलंद हैं। मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने शनिवार शाम इंदिरापुरम ज्ञान खंड-एक स्थित कार बाजार में उद्यमी आकाश शाक्य से सोने की चेन लूट ली। इसके पहले शुक्रवार रात में अहिंसा खंड-दो में निजी कंपनी के प्रबंधक नवनीत रंजन से सोने की चेन लूटी गई थी।

विधायक कालोनी न्याय खंड-एक के उद्यमी आकाश शाक्य की शाहदरा दिल्ली में हीटर बनाने की फैक्ट्री है। शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह ज्ञान खंड-एक स्थित कार बाजार में अपनी कार सही कराने गए थे। इस दौरान लाल अपाचे सवार दो लुटेरों ने उनके गले से सोने की चेन लूट ली। लुटेरों के झपट्टा मारने के दौरान उन्हें गले में चोट भी लग गयी।

उन्होंने शोर मचाया लेकिन लुटेरे फरार हो गए। उनकी चेन करीब 80 हजार रुपये की थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज करके उचित कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!