Sunday, November 28, 2021
अपराधताजा खबरविविध

गाजियाबाद में दिनदहाड़े कारोबारी के घर से एक करोड़ की चोरी

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने शनिवार दिनदहाड़े कारोबारी के घर से एक करोड़ रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। परिवार भैयादूज मनाने रिश्तेदारी में गया था। पुलिस के अफसरों ने मौका मुआयना किया।

नगर कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर स्थित चंद्रपुरी में स्क्रैप कारोबारी मुकेश गुप्ता का मकान है। सुबह करीब 11 बजे मुकेश गुप्ता हापुड़ रोड स्थित स्क्रैप शॉप पर गए थे। जबकि पत्नी अपने बच्चों को लेकर भैयादूज मनाने के लिए एक रिश्तेदारी में गई थीं। मुकेश दोपहर करीब 2 बजे लौटे तो उन्हें घर के ताले टूटे मिले। पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त था। अलमारियां भी खुली हुई थीं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, चोर कैश, जेवरात ले गए हैं। इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये से ज्यादा बताई गई है।

सूचना पर एसपी सिटी निपुण अग्रवाल और राज्यमंत्री अतुल गर्ग के प्रतिनिधि राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने पुलिस के आला अधिकारियों को फोन करके घटना की सूचना दी और जल्द खुलासे की मांग की। फोरेंसिक टीम मौके पर आ गई है।

क्राइम ब्रांच को भी वारदात के खुलासे में लगाया गया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। वारदात को लेकर व्यापारिक संगठनों में आक्रोश है। एसपी सिटी का कहना है कि कई टीमें इसके खुलासे पर काम कर रही हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!