Tuesday, November 30, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: दिवाली पर घर जाने के लिए लूट ली बाइक, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। आरएसएस पदाधिकारी के बेटे से लूटी गई बाइक को मुरादाबाद पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने दो लुटेरों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने महंगे शौक पूरा करने के लिए बाइक लूटकर बेच दी थी। दोनों के पास से लूटी गई बाइक, मोबाइल और रुपए बरामद किए गए हैं। कोर्ट में पेश करने के बाद लखीमपुर खीरी निवासी दोनों लुटेरों को जेल भिजवा दिया है।

बहादुर मार्केट गोलचक्कर विजय नगर निवासी ज्ञानचंद्र द्विवेदी आरएसएस कार्यकर्ता हैं। उनका बेटा शिवम द्विवेदी जीओ फाइबर में इंजीनियर है। छोटी दिवाली की शाम वह काम करके घर लौट रहे थे। इसी बीच तमंचे के बल पर लुटेरों ने शिवम से बाइक, पंद्रह हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट लिया था। सूचना पाकर पुलिस ने चेकिंग की, लेकिन बदमाशों को पकड़ नहीं सकी।

दिवाली वाले दिन मुरादाबाद के मूंढापांडे इंस्पेक्टर संजय पंचाल चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार लुटेरों को चेकिंग के लिए रोका गया। दोनों कागजात नहीं दिखा सके। चालान करने पर पता चला कि बरामद बाइक गाजियाबाद से लूटी गई है। पुलिस ने दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में दोनों ने अपने नाम पुतिन पुत्र सत्य प्रकाश दीक्षित, रोहित पुत्र ओमकार सक्सेना निवासीगण पलिया थाना मोहम्मदी लखीमपुर खीरी बताया। इंस्पेक्टर मूंढापांडे संजय पांचाल ने बताया कि दोनों लुटेरों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!