Friday, December 3, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में प्रदूषण से दिल्ली-मेरठ हाईवे पर धुंध, आपस में टकरा गए दो दर्जन वाहन

गाजियाबाद। गाजियाबाद में पराली और पटाखों के प्रदूषण के कारण गहरे धुंध की चपेट में है। इसका असर आज गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ हाईवे पर भी देखने को मिला है जिससे कई गाड़ियाँ आपस में टकरा गईं। शुक्रवार सुबह से ही धुंध की वजह से वाहन सड़कों पर रेंगते हुए नजर आए। वहीं मौसम में भी काफी बदलाव रहा।

जानकारी के मुताबिक थाना मसूरी क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर अचानक ही घना कोहरा छा गया जिसके कारण आगे चल रही गाड़ियों की गति धीमी हुई तो पीछे से तेज गति में आ रहे करीब दो दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन आधा दर्जन लोग घायल हो गए और सभी वाहन आपस में क्षतिग्रस्त हो गए।

उधर इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस और पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को दी गई।सूचना पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया और हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया गया।

एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि देर रात थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत नूरपुर चित्तौड़ा डिडवारी गांव के पास दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर कोहरे और प्रदूषण की घनी धुंध के कारण आपस में करीब दो दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। जिनमें से करीब 15 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि कोई जनहानि तो नहीं हुई। लेकिन इन वाहनों में बैठे करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए और करीब 1 घंटे तक हाईवे पर जाम लग गया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!