Sunday, November 28, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

यूपी में चाय की दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, छह लोगों की मौत

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर जिले के अहिरौली सुरतापुर में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने दस ग्रामीणों को रौंद दिया। बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया और वहां मौजूद दस लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य पांच गंभीर रुप से घायल हो गए।

मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली गांव में बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठे हुए थे। सुबह आठ बजे भरौली की ओर से बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया। इस दुर्घटना की चपेट में कई लोग आ गए, जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई, सूचना पर पहुंची पुलिस आनन फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गई और मृतकों के शव भी कब्जे में ले लिए हैं। वहीं दो की मौत गाजीपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई।

हादसे की सूचना पर पर परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने शव रखकर मौके पर जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीण मृतकों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे। पुलिस स्थिति को सामान्य करने और आवागमन को सुचारू रूप से चालू करने में जुट गई।एसडीएम मुहम्मदाबाद और इंस्पेक्टर समेत कई अधिकारी मौके पहुँच गए।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!