Sunday, November 28, 2021
अपराधख़बरें राज्यों सेताजा खबर

कॉलगर्ल बुलाना पड़ा भारी, किडनैपिंग कर 1 लाख रुपए वसूले

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक को मौज मस्ती के लिए ऑनलाइन कॉल गर्ल बुलाना महंगा पड़ गया। कॉल गर्ल के साथ आए दो दलालों ने युवक का किडनैप कर लिया और एक लाख रुपए लूट लिए।

घटना जयपुर के महेश नगर इलाके की है, जहां शनिवार देर रात को बीकानेर निवासी भागीरथ ने सोशल मीडिया के जरिए ऑनलाइन कॉलगर्ल बुक की थी। ऑनलाइन कॉलगर्ल बुलाने के बाद गोपालपुरा बाईपास पर डिलिवरी देना तय हुआ था। दो दलालों के साथ कॉलगर्ल गोपालपुरा बाईपास पर पहुंची। वहां पहले से खड़े भागीरथ से दलालों ने यूपीआई से पेमेंट करने के लिए कहा। भागीरथ ने ऑनलाइन पेमेंट करने से मना कर दिया, तो सौदा कैंसल होने लगा। इस पर भागीरथ ने जेब से नोटों की गड्डी निकाल कर दिखाई और कहा कि पेमेंट नकद ही दूंगा।

इसके बाद दोनों दलालों ने भागीरथ को पकड़कर अपनी कार में पटक लिया। उसे किडनैप करके मानसरोवर स्थित सुनसान जगह पर ले गए। एक लाख रुपए छीनने के बाद दलालों ने भागीरथ को कार से बाहर धकेल दिया और फरार हो गए। भागीरथ की रिपोर्ट पर महेश नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस कॉलगर्ल और उसके दलालों की तलाश में जुटी है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!