Sunday, November 28, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

समाजसेवी प्रशांत राज शर्मा बने रोटरी क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर

गाजियाबाद। पिछले लंबे समय से समाज सेवा के कार्यों में अहम भूमिका निभा रहे “रोटरी क्लब ऑफ गाजियाबाद ग्रेटर” के सदस्य रोटेरियन प्रशांत राज शर्मा को वर्ष 2024-2025 के लिए रोटरी डिस्ट्रिक्ट- 3012 का गवर्नर चुना गया है। इस चुनाव में रोटरी डिस्ट्रिक्ट-3012 के गाज़ियाबाद, नोएडा, दिल्ली और फरीदाबाद स्थित लगभग 120 क्लब्स ने प्रतिभाग किया।

चुनाव परिणाम के आने के बाद प्रशांत राज शर्मा ने कहा कि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर के पद पर चुनकर डिस्ट्रिक्ट के क्लब्स ने जो सम्मान मुझे दिया है वह उसे कभी भुला नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि जो जिम्मेवारी मुझे दी गई है मैं उसे पूरी निष्ठा और मेहनत से बखूबी निभाउंगा।

उन्होंने बताया कि रोटरी की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए भविष्य में भी स्वास्थ्य और पर्यावरण को लेकर विशेष कार्य किए जाएंगे। मेरा प्रयास रहेगा कि रोटरी क्लब सामाजिक कार्यों में खूब बढ़-चढ़कर भाग ले। मुझे आशा है कि सभी सदस्यों के सहयोग से रोटरी क्लब में नए नए कीर्तिमान स्थापित किए जाएंगे।

प्रशांत राज ने बताया कि समाज सेवा के क्षेत्र में रोटरी बहुत पुरानी संस्था है जो 1905 में शुरू हुई थी और जिसकी 200 से ज्यादा देशों में शाखाएं हैं। 35000 क्लबों के 12 लाख से ऊपर सदस्य इस संस्था में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। रोटरी क्लब संसार भर में सेवा करने वाला क्लब है। यह पंथनिरपेक्ष संगठन है जो जाति, लिंग, वर्ण और राजनैतिक विचारधारा के भेदभाव के बिना सबको सदस्य बनाता है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!