Tuesday, November 30, 2021
अपराधताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: पत्नी के इलाज के लिए लोन के नाम पर 50 हजार की ठगी, पत्नी की भी मौत

गाजियाबाद। कैंसर पीड़ित पत्नी के इलाज के लिए लोन के लिए अप्लाई करने के वाले वर्कशॉप संचालक से एक शख्स ने 50 हजार रुपये ठग लिए। वहीं रुपये के इन्तजार में इलाज ठीक से न होने से उनकी पत्नी की मौत भी हो गई। कविनगर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बालाजी एन्क्लेव में रहने वाले गुरमीत सिंह पटेल मार्ग बौंझा में खराद मशीन की वर्कशॉप चलाते हैं। उनकी पत्नी कैंसर से पीड़ित थीं। उनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था। कोरोना बढ़ने के कारण उन्हें वहां से भेज दिया गया। इसके बाद उन्होंने पत्नी को गाजियाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के लिए करीब 5 लाख रुपये बताए गए। उन्हें एक परिचित के माध्यम से प्रदीप नाम के शख्स का नंबर मिला। उससे बात होने पर उसने कुछ दिन में ही लोन दिलवाने की बात की और उससे प्रोसेसिंग और अन्य फीस के नाम पर 50 हजार रुपये ले लिए।

गुरमीत सिंह का कहना है कि प्रदीप चौधरी घर आया और दस्तावेज लेकर चला गया। उसने एक महीने में लोन कराने की बात कही थी। इसी बीच 13 मई को उनकी पत्नी का देहांत हो गया। इसके बाद प्रदीप चौधरी उनके घर आया और पत्नी की तस्वीर पर माला चढ़ी देखकर गायब हो गया।

इस मामले में अब शिकायत के बाद कविनगर थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शिकायतकर्ता गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित प्रदीप का नंबर उन्हें किसी ने दिया था, इसके बारे में उन्हें और कोई जानकारी नहीं है। अब आरोपित ने मोबाइल बंद कर लिया है। थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि प्रदीप के बारे मे जानकारी की जा रही है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!