Tuesday, November 30, 2021
अपराधएनसीआरताजा खबर

नोएडा पुलिस की गिरफ्त में हैवान, नौकरी से हटाया तो 58 गायों को जहर देकर मारा था

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में गाय की डेयरी में नौकरी करने से निकाले पर 58 गायों की जहर देकर हत्या करने वाले हैवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से जहरीला पदार्थ बरामद किया गया है। आरोपित ने बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

खोदना खुर्द गांव में रहने वाले ओमवीर सिंह गायों की डेयरी चलाते हैं। उनकी डेरी पर धर्मेंद्र निवासी खोदना खुर्द देखरेख का काम करता था। बीते 5 दिनों में 58 गाय की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाकर जांच करवाया तो पता चला कि गायों की मौत जहर खाने से हुई है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने शनिवार को ओमवीर नागर के पुराने नौकर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र नशे का आदी है, ओमवीर सिंह ने सही से गायों की देखभाल नहीं करने पर धर्मेंद्र को काम से निकाल दिया था।

नौकरी से निकाले जाने की बात से गुस्से में आकर उसने 22 अक्टूबर को गायों को पानी पिलाने वाली हौदी में जहर मिला दिया, जिसकी वजह से गायों की मौत हो गई। उसके बाद आरोपित फरार हो गया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!