Tuesday, November 30, 2021
एनसीआरताजा खबर

नोएडा में गार्डों ने सोसायटी के ही दो युवकों को लाठी-डंडों से पीटा

नोएडा। नोएडा की एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्डो ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने सुपरवाइजर समेत छह गार्डों को गिरफ्तार किया है। वहीं, सिक्योरिटी एजेंसी के लाइसेंस निरस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वायरल वीडियो में सिक्योरिटी इंचार्ज व गार्डों की गुंडागर्दी देखी जा सकती है।

मामला सेक्टर 39 के आम्रपाली नीलम सोसायटी का है। मिली जानकारी के अनुसार, अंकित रावत और अमन निवाण सोसायटी में किराये पर रहता है। अंकित सॉफ्टवेयर इंजीनियर और अमन यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं। रात को दोनों कार से सोसाइटी के गेट से प्रवेश कर रहे थे। कार पर पार्किंग का स्टिकर नहीं था। गार्डों ने उसे अंदर जाने से रोका। इस दौरान एक गार्ड ने कार सवार शख्स को डंडे से मारा। इसके बाद वह शख्स कार से बाहर निकलता है तो कई अन्य सिक्योरिटी गार्डो ने उसे घेर कर बेरहमी से पीटा।

आधी रात को मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन युवकों ने लिखित शिकायत करने से मना कर दिया। ऐसे में पुलिस ने संज्ञान लेकर कार्रवाई की और सिक्योरिटी सुपरवाइजर समेत छह गार्डों को गिरफ्तार कर लिया।

लाइसेंस निरस्त की प्रक्रिया शुरू
एडीसीपी रणविजय सिंह का कहना है कि आम्रपाली सफायर में पारा ग्रीन सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड काम करते हैं। इस कंपनी का मुख्यालय गुरुग्राम मेें है। एजेंसी के खिलाफ पसारा एक्ट के तहत कार्रवाई होगी। लाइसेंस निरस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

लोटस बुलेवर्ड और हाइड पार्क सोसाइटी में हो चुकी है मारपीट
सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी निवासी सुरेश कुमार सिंह के साथ भी सितंबर में चाबी को लेकर हुई कहासुनी के बाद बेरहमी से मारपीट की गई थी। इस मामले में आधे दर्जन से अधिक सिक्योरिटी गार्डों को गिरफ्तार किया गया था।

हीं, अगस्त में हाइड पार्क सोसाइटी में भी एक महिला व एक साल की बच्ची के लिफ्ट में फंसे होने के बाद जब प्रबंधन से शिकायत की गई थी तो भी सुरक्षा गार्डों व सिक्योरिटी इंचार्ज ने मारपीट की थी। इस मामले में कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने हाइड पार्क सोसाइटी के अध्यक्ष अश्विनी त्रिपाठी और स्टेट मैनेजर सुहाग समेत अन्य पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!