Monday, November 29, 2021
अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: लॉकेट लूटकर भाग रहे बदमाशों से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

गाजियाबाद। एक व्यक्ति से चेन लूट कर भाग रहे बदमाशों की बदमाशों से विजयनगर पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस आरोपित के फरार साथी की तलाश में जुटी हुई है।

माता कालोनी निवासी अवतार सिंह बृहस्पतिवार शाम करीबन 4 बजे प्रताप विहार सेक्टर-12 में कैप्टन गैस एजेंसी की तरफ जा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी की चेन लूट ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिग शुरू की तो सिद्धार्थ विहार में सेक्टर सात के पास बाइक सवार बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि उसका साथी फरार हो गया।

पुलिस ने मौके से एक बदमाश को दबोच लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान मुरादनगर की आदर्श नगर निवासी सुनील के रूप में हुई है। जबकि उसका फरार साथी दीपक है। पुलिस सुनील से पूछताछ के आधार पर दीपक को तलाश कर रही है।

विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त बाइक, तमंचा, कारतूस व लूटी हुई चेन बरामद कर ली है। पकड़े गए बदमाश पर मेरठ, सिहानी गेट व मोदीनगर में सात मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!